कैप्टन सरकार के खिलाफ गरजी हजारों आंगनबाड़ी कर्मी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 10:16 AM (IST)

चंडीगढ़(भुल्लर) : ऑल पंजाब आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन के आह्वान पर लंबित मांगों को लेकर हजारों आंगनबाड़ी कर्मियों ने चंडीगढ़ की सड़कों पर उतरकर कैप्टन सरकार के खिलाफ गरजी। सैक्टर-34 स्थित विभाग के हैडक्वार्टर के समक्ष रोष प्र्रदर्शन करके सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। कर्मियों के गुस्से को देखते हुए मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. अमित बंसल धरनास्थल पर पहुंचे और मांग पत्र लेने के बाद सरकार द्वारा उनकी मांगों के जल्द निपटारे का भरोसा दिया।

PunjabKesari

इसी दौरान यूनियन नेताओं की 5 मार्च को विभाग के मंत्री अरुणा चौधरी के साथ मीटिंग भी तय करवा दी गई। विभाग के एडिशनल डायरैक्टर ने भी अलग से डायरैक्टर की तरफ से मांग पत्र प्राप्त किया। धरने को संबोधित करते हुए यूनियन की अध्यक्ष हरगोबिंद कौर ने आरोप लगाया कि 7 महीनों से मांगों संबंधी टालमटोल की जा रही है और विभाग की मंत्री और डायरैक्टर द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही जिस कारण उन्हें राजधानी में एकत्रित होकर सरकार को चेतावनी देने के लिए आवाज बुलंद करनी पड़ी है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अगर मांगों का निदान न किया गया तो मार्च में मंत्री अरुणा चौधरी के हलके दीनानगर में भूख हड़ताल शुरू करके बड़ा आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा। इस मौके पर प्रमुख नेताओं में शिंदरपाल कौर थांदेवाला, दलजिंदर कौर उदोनंगल, बलवीर कौर मानसा, दलजीत कौर बरनाला, गुरुअमृत लुधियाना, शिंदरपाल, बलजीत कुराली, रीमा रोपड़, जसवीर बठिंडा, बिमला फगवाड़ा, गगनदीप रेशमा, प्रकाश कौर आदि थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News