कोठी का सैकैंड फ्लोर बेचने की बात से नाराज युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2017 - 01:19 AM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): सैक्टर-38 स्थित कोठी का सैकैंड फ्लोर बेचने से खफा युवक ने सैक्टर-24 स्थित अपने दफ्तर में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। युवक ने अपनी मां और कजन के सामने ही आग लगा ली। दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों ने आग बुझाई और मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग में झुलसे सैक्टर-38 निवासी साहिल को पी.जी.आई. पहुंचाया। डाक्टरों ने बताया कि साहिल आग से 90 प्रतिशत तक झुलस चुका है और उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

साहिल की पत्नी श्रुति ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से सैक्टर-38 स्थित उनकी कोठी के 2 सैकैंड फ्लोर बेचने की बात को लेकर पति साहिल और सास उषा में विवाद चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि साहिल के पिता की मृत्यु के बाद सैक्टर-38 स्थित उनकी कोठी के सैकेंड फ्लोर पर उसकी मां उषा रह रही थी और तीसरे फ्लोर पर वह अपनी पत्नी के साथ रहता था।

कुछ दिन से उसकी मां उषा कोठी का सैकैंड फ्लोर बेचना चाहती थी लेकिन साहिल इससे नाराज था। साहिल का कहना था की यह कोठी उसके पिता ने परिवार के लिए बनवाई थी और यह पिता की प्यार की निशानी है।

वह अपनी मां के इस फैसले से नाराज होकर खुद को आग लगाकर जान देने की धमकी दे चुका था। साहिल मंगलवार दोपहर सैक्टर-24 स्थित दफ्तर में बैठा हुआ था।

 उसकी फोन पर मां के साथ अनबन हुई तो उसने कहा कि वह यहीं खुद को आग लगा लेगा। यह सुनते ही उसकी मां उसके कजन विशाल को साथ लेकर साहिल के पास पहुंची। यहां दोनों के बीच विवाद हुआ और साहिल ने दफ्तर में रखी तेल की कैन से खुद पर तेल डाला और आग लगा ली। साहिल आग लगाने के बाद कैबिन से बाहर की तरफ भागा और बाहर शोरूम के बरामदे में आकर गिर गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की और सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-24 चौकी पुलिस ने पी.जी.आई. पहुंचकर साहिल के बयान दर्ज लेने की कोशिश की लेकिन वह बयान देने की हालत में नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News