अब मीरपुर में कटे अमृतधारी महिला के बाल, लोगों का लगा तांता

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2017 - 12:29 PM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) : यहां मुबारिकपुर मीरपुर की भगत सिंह कालोनी में एक अमृतधारी महिला के सोते समय बाल कट गए। इस बीच ऐसी घटनाओं को लेकर इलाके में भी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। मामला स्वर्ण सिंह के घर है। परिवार में उसकी पत्नी चंपा कौर व दो बच्चे भी हैं। 

 

स्वर्ण सिंह ने बताया कि पूरा गुरसिख परिवार अमृतधारी है। सभी लोग बीती रात 11 बजे के करीब कमरे में सोने चले गए। इस बीच बिजली भी गुल हो गई। सुबह करीब साढ़े चार बजे उठकर चंपा कौर जब बाल बांधने लगी तो उसे अपने बाल पहले से कहीं छोटे व कम लगे। उसने शीशे में देखा तो बाल एक तरफ से कटे हुए थे। बाद में कटे हुए बालों का गुच्छा चारपाई के नीचे से बरामद हुआ। चंपा समेत पूरा परिवार खौफजदा हो गया। 

 

बाल कब कटे, इस बारे चंपा को कुछ पता नहीं। मामले की खबर फैलने पर उनके घर में लोगों का तांता लगने लगा। इस बीच मीरपुर में एक दो और परिवारों के यहां भी चोटी समेत बाल कटने की खबरें आईं परंतु उन्हें अफवाह ही माना जा रहा है। स्वर्ण सिंह के अनुसार भूल बख्शवाने व मन की शांति के लिए उसने गांव के गुरद्वारे में जाकर अरदास कराई। इस मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत देना जरुरी नहीं समझा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News