पंजाब सरकार बादलों को सुरक्षा मुहैया करवाएगी : कैप्टन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 12:36 PM (IST)

मोहाली(नियामियां) : बादलों की जान को खतरे के मद्देनजर पंजाब सरकार द्वारा उनको पूरी सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी। यह विचार मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने यहां सैक्टर-68 में 1.25 एकड़ में 31.29 करोड़ की लागत के साथ बनाए विजीलैंस भवन का उद्घाटन करने के बाद मीडिया के साथ बातचीत दौरान के कहे। 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की जान को खतरे संबंधी आई रिपोर्टों से बाकिफ हैं जिसके लिए उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। अपनी मांगों को लेकर धरने दे रहे अध्यापकों संबंधित शिरोमणि अकाली दल और आप पार्टी की तरफ से राज्यपाल को अलग-अलग मांग पत्र सौंपने के बारे में पूछे सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार इस मसले के हल के लिए पूरी कोशिश कर रही है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अध्यापकों सहित 40 हजार के करीब मुलाजिमों की सेवाएं रैगुलर की जानी हैं परंतु सरकार को पेश वित्तीय संकट के कारण इस संबंधित कुछ समय लग सकता है। 6 मंजिला विजीलैंस भवन कर्मचारियों के लिए वर्क स्टेशंज, प्रशिक्षण/कांफ्रैंस हाल, मीटिंग रूम आदि के साथ लैसवड आकारी शानदार कंप्लैक्स है, जोकि बेहतर कारगुजारी के लिए उपयुक्त माहौल मुहैया करवाने को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। पहले फेज-8 स्थित विजीलैंस थाना भी अब इसी भवन में होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News