अल्फा ट्रैवल हाऊस के एजैंट ने टिकट बुकिंग के नाम पर ठगे लाखों

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 10:07 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): अल्फा ट्रैवल हाऊस सैक्टर-17 के एजैंट ने लाखों रुपए की टिकट बुक करवाने के नाम पर लोगों और कंपनी के साथ ठगी कर ली। ठगी का पता तब चला जब दूसरी कंपनी का कर्मचारी अल्फा ट्रैवल हाऊस में अपने दिए करीब 15 लाख रुपए वापस मांगने पहुंचा। उसके बाद पता चला कि कंपनी के जालंधर निवासी एजैंट मनीष ने उनकी कपंनी के जाली कागजात व अकाऊंट बना लोगो और ट्रैवल एजैंट से ठगी की है। 

 

अल्फा ट्रैवल हाऊस के डायरैक्टर जसकीरत सिंह ढिल्लों ने पुलिस को शिकायत दे दी है, जिस पर सैक्टर-17 थाना पुलिस जांच कर मनीष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जसकीरत ढिल्लों ने बताया कि उनकी कंपनी का कर्मचारी मुनीष टिकट बुकिंग का काम करता है। 18 जनवरी को 18 टीएससी (ट्रैवल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड) का कर्मचारी अमित कुमार उनकी कंपनी में आकर बकाया मांगने लगा। 

 

अमित ने बताया कि उन्होंने अल्फा ट्रैवल हाऊस कंपनी से 12 लाख 737 और तीन लाख 17 हजार 497 रुपए लेने हैं। ढिल्लों ने जब कंपनी का रिकार्ड जांचा तो पाया कि उन्होंने टी.एस.सी. कंपनी को कोई बकाया नहीं देना था। वहीं जांच में पता चला कि कर्मचारी मुनीष ने कंपनी के जाली कागजात के आधार पर एक अकाऊंट खोल रखा था, जिसमें टिकट बुकिंग के नाम पर कंपनी और लोगों से पैसे ले रखे। 

 

कंपनी के डायरैक्टर ने इस पर मुनीष को बुलाक सवा किया। इस पर मुनीष ने अमित कुमार को 12 लाख 737 और तीन लाख 17 हजार 497 के दो चैक सौंपे। 22 जनवरी को 2018 को जब कंपनी ने चैक लगाए तो वे बाऊंस हो गए। जांच में पता चला कि मुनीष कुमार ने लोगों से टिकट बुकिंग करवाने के पर भी ठगी की है। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने ढिल्लों की शिकायत पर मुनीष पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News