आकांक्ष मर्डर केस : दोनों पक्षों की आखिरी बहस पूरी, अब अगली सुनवाई 30 को

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 09:15 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र की पत्नी के भतीजे आकांक्ष की हत्या मामले में मंगलवार को दोनों पक्षों की आखिरी बहस भी पूरी हो गई। मंगलवार को अभियोजन पक्ष के वकील ने दलील देते हुए कहा कि बचाव पक्ष ने अदालत में ऐसा कोई दस्तावेज पेश नहीं किया है, जिससे साबित हो सके कि गवाह किसी उद्देश्य से आरोपी को मामले में फंसा रहे हैं। 

मैडीकल रिपोर्ट में आया है कि आकांक्ष सेन के पेट पर गाड़ी के टायर के निशान थे और गवाहों ने भी अपने बयानों में कहा था कि उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाई गई थी। इस तरह गवाहों की गवाही को मैडीकल रिपोर्ट सपोर्ट कर रही है। अब मामले की अगली सुनवाई 30 अक्तूबर को होगी। 

बता दें कि 9 फरवरी, 2017 की रात को सैक्टर-9 में रहने वाले आकांक्ष के दोस्त दीप सिद्धू ने पार्टी रखी थी। आरोप है कि पार्टी में झगड़े के बाद पार्टी में आए हरमेहताब और बलराज ने आकांक्ष पर गाड़ी चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। 

हरमेहताब ने ही बलराज को आकांक्ष पर गाड़ी चढ़ाने के लिए उकसाया था। पुलिस ने मामले में हरमेहताब को 16 फरवरी, 2017 को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन दूसरी ओर आरोपित बलराज को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है और अदालत ने उसे 5 अप्रैल, 2017 को भगौड़ा घोषित किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News