आकांक्ष मर्डर केस : आरोपी पंजाब में ही बार-बार बदल रहे हैं लोकेशन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2017 - 09:58 AM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप): हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र की पत्नी के भतीजे आकांक्ष को बी.एम.डब्ल्यू. से कुचलने के मामले में शामिल दोनों आरोपियों की लोकेशन पंजाब के अलग-अलग स्थानों पर लगातार बदल रही है। पुलिस द्वारा लोकेशन को ट्रेस करने से पहले ही आरोपी वहां से निकलते हैं। वहीं, दूसरी तरफ मामले में शामिल एक हत्यारोपी ने सोमवार को जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों आरोपी वारदात के बाद पंजाब में भाग निकले थे। वे कई बार अपने मोबाइल ऑन कर चुके हैं। यह भी पता चला है कि आरोपियों ने व्हाट्सएप कॉलिंग के लिए मोबाइल ऑन किए लेकिन व्हाट्सएप कॉलिंग पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है। 

 

याचिका में बोला हरमेहताब, मुझे झूठा फंसाया जा रहा है: आरोपी हरमेहताब सिंह उर्फ फरीद ने गिरफ्तारी से बचने के लिए वारदात के 4 दिन बाद जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की। इस याचिका पर अदालत मंगलवार को सुनवाई कर सकती है। एडवोकेट सुखदीप सिंह बराड़ द्वारा दायर याचिका में हरमेहताब ने खुद को बेकसूर बताया है। उसने याचिका में कहा है कि संबंधित घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है। न ही उसकी मृतक आकांक्ष से कोई रंजिश थी। उसके खिलाफ हत्या की धारा के तहत यह केस नहीं बनता। 

 

अगर पुलिस केस के हिसाब से भी देखा जाए तो इस वारदात को लेकर उसकी कोई आपराधिक मंशा नहीं थी। ऐसे में उनके खिलाफ आई.पी.सी. 302 की धारा नहीं बनती। वह आरोपी बलराज सिंह रंधावा के साथ उसकी कार में बैठा था। कार बलराज ही चला रहा था और वही इसका मालिक था। इस केस को सिर्फ सड़क हादसे के रूप में देखा जा सकता है। तड़के करीब 4.15 बजे बताई गई इस घटना से हरमेहताब ने अपने जुड़े होने से इंकार करते हुए कहा है कि उसे केस में झूठा फं साया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News