होटल में कुक से की मारपीट, किए हवाई फायर

Friday, Jun 22, 2018 - 12:03 PM (IST)

मोरनी(अनिल) : मोरनी-टिक्करताल मार्ग पर एक निजी होटल ‘बाग रिजॉर्ट’ में कुक से कुछ लोगों ने मारपीट और बाद में हवाई फायर किए। इसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को राऊंडअप किया और पूछताछ के लिए थाने ले गई। 

खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। होटल में रुके चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पीड़ित कुक राजकुमार ने पुलिस को शिकायत दे दी है। 

शराब के नशे में खाने को लेकर हुआ विवाद :
जानकारी के अनुसार मोरनी-टिक्करताल रोड पर एक बने होटल में काम करने वाले रणजीत सिंह के पहचान वाले चार युवक बुधवार शाम को होटल में पहुंचे। देर रात तक वहां पर शराब का सेवन किया। इसके बाद रात करीब दो बजे खाने को लेकर कुक राजकुमार के साथ युवकों की बहस हो गई और रणजीत सिंह ने साथियों जो होटल में रुके हुए थे पीपली निवासी साहिल खान, करनाल इंद्री निवासी अमिल कुमार के साथ मिलकर कुक राज कुमार की पिटाई करनी शुरू कर दी। 

साथ ही आरोपियों ने हवाई फायर भी किए जबकि दो अन्य साथी इंद्र पाल व मनोज पहले ही कमरे में सो रहे थे। कुक राज ने वहां से भाग कर जान बचाई। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर गांव खरोग में पनाह ली। रात भर वहीं पर छिपा रहा और सुबह होते ही अपने मालिक को घटना की सूचना दी। इसके बाद मालिक ने पुलिस को सूचित किया और सुबह पुलिस होटल में जाकर युवकों को साथ ले गई। 

Punjab Kesari

Advertising