5 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं हुए हत्यारे गुस्साए परिजनों ने घेरा थाना

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 11:47 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): धनास में चाकू गोदकर कुलदीप की हत्या करने वाले फरार तीन हत्यारोपियों को पुलिस पांच दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी। पुलिस की ढीली जांच से खफा मृतक के परिजनों ने रविवार को सारंगपुर थाने का घेराव किया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

 

थाने के घेराव की सूचना मिलते ही सैक्टर-11 थाना प्रभारी लखबीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाए कि पुलिसकर्मी जानबूझकर हत्या आरोपी अजय, गुलशन और मोहाली के गांव मटौर के राहुल को गिरफ्तार नहीं कर रही है। 

 

इंस्पैक्टर लखबीर सिंह ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस को हत्यारों के ठिकाने पता लग चुके हैं और पुलिस टीमें उन्हें पकडऩे के लिए गई हुई हैं। आश्वासन मिलने के बाद मृतक के परिजन शांत हुए। 

 

सड़क पर शौच करने पर हुई थी बहस 
धनास निवासी विजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार रात 12 बजे वह अपने दोस्त कुलदीप उर्फ लवकुश के साथ आइसक्रीम ले रहा था। इस दौरान बाइक सवार तीन युवक उनके पास रुके। एक युवक सड़क के बीच में शौच करने लगा। कुलदीप ने विरोध किया तो बाइक सवार तीन युवक उसे पीटने लगे। वह बीचबचाव करने लगा तो एक युवक ने उसके सिर में डंडा मार दिया। 

 

इतने में तीनों युवक ने चाकू निकाले और उसके दोस्त कुलदीप की छाती पर वार कर फरार हो गए। पुलिस ने घायल कुलदीप और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया था, जहां डाक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया था। घायल विजय की शिकायत पर पुलिस ने धनास निवासी अजय, गुलशन और मटौर के राहुल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News