प्रशासन ने इंडस्ट्रीयल एरिया में 100 शॉप्स करवाई बंद

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 10:58 AM (IST)

चंडीगढ़ (राजिंद्र) : चंडीगढ़ प्रशासन ने वीरवार को इंडस्ट्रीयल एरिया फेस- व 2 में करीब 100 ऐसी शॉप्स बंद करवाई, जिन्हें खोलने की केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस के कारण अनुमति नहीं दी है। 

वीरवार को जिन शॉप्स को बंद कराया गया, उनमें इलैक्ट्रानिक, कबाड़ियों व लोहे की चादरों का निर्माण करने वाले समेत अन्य दुकानें शामिल है। यहां पर वैध व अवैध रूप से बैठे कबाड़ियों के शैड भी बंद करा दिए गए। खुले में पड़ा कबाड़ियों का बेकार सामान भी स्वच्छता के मद्देनजर उठाया गया।

बताया जा रहा कि प्रशासन की सर्दन सैक्टर में भी ऐसी ही कार्रवाई की गई है। डायरैक्टर इंडस्ट्रीज हरजीत सिंह ने बताया कि केवल उन्हीं शॉप्स को बंद करवाया गया है, जिन्हें खोलने की अभी अनुमति नहीं है। उन्होंने बताया कि ऐसे करीब 100 यूनिट बंद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्रीयल एरिया में सिर्फ इंडस्ट्री को ही काम करने की अनुमति दी गई है, जबकि वहां मार्कीट में ऐसी शॉप्स की अनुमति नहीं है।

पार्टी अध्यक्ष को अवगत करवाया :
बी.जे.पी. इंडस्ट्रीयल सेल के स्टेट कन्वीनर अवि भसीन ने बताया कि बताया आज जिन शॉप्स को बंद किया गया है, वह इंडस्ट्रीयलिस्ट्स को सर्विस प्रोवाइडर्स है। वह इन्हें सामान प्रदान करते हैं और इनके बिना इंडस्ट्री का चलना मुश्किल है। 

इस तरफ प्रशासन की तरफ से गलत कार्रवाई की है और ऐसे उनका काम नहीं चल पाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अरुण सूद को इस संबंध में अवगत करवा दिया है, जिन्होंने प्रशासन तक उनकी आवाज पहुंचाई। उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इसका कोई न कोई हल निकल जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर ये लोग काम नहीं कर सकते हैं तो पूरी इंडस्ट्री को ही बंद कर देना चाहिए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News