शहर पहुंची अभिनेत्री अरुणा ईरानी, कहा एक्टिंग ठीक थी लेकिन डांस नहीं आता था, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

Saturday, Dec 10, 2016 - 12:56 PM (IST)

चंडीगढ़ (आशीष): गंगा जमुना हिंदी फिल्म में एज ए चाइल्ड रोल से कैरियर की शुरूआत करने वाली अरुणा ईरानी शुक्रवार को शहर पहुंची। अरुणा शनिवार को जी.जी.डी.एस.डी. कॉलेज सैक्टर-32 में होने वाली रफी नाइट में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए शहर आई हुई है। 
शुक्रवार को पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए अरुणा ने जहां पर बचपन की यादों को ताजा किया वहीं पर उन्होंने बड़े परदे और छोटे परदे की यादों को सांझा किया। उन्होंने कहा कि पिता की नाटक कंपनी होने के कारण बचपन से ही अभिनय की तरफ रूझान था जिसके कारण एज ए चाइल्ड की भूमिका मिली। उसके बाद फिल्मों में अच्छे ऑफर आने लगी और एक्टिंग भी ठीक थी लेकिन डांस नहीं आता था जिसके कारण मैं कभी डांसर के तौर पर प्रसिद्ध नहीं हो पाई। 

उन्होंने कहा कि आज के दौर की फिल्में हमारे दौर से काफी बेहतर हंै क्योंकि जो चीजें आज उपलब्ध हैं, वह उस समय नहीं हुआ करती थीं लेकिन सच यह भी है कि आज की फिल्में मुझे समझ नहीं आती है। इसके अलावा आज की फिल्मों में पुराने गानों की रिमिक्स किया जा रहा है जो कि बहुत ही बढिय़ा बात है। आज का युवा पुराने गीतों को सुनना चाहता है लेकिन यह बात अलग है कि वह उसमें कुछ नया और तेज तराट वाले संगीत को मिक्स कर रहा है लेकिन समय बदलता है तो यह रिमिक्स कोई गलत नहीं है।  उन्होने ने कहा है कि जिन्दगी भगवान की देन है सभल कर रखना इंसान के हाथ है। उन्होने ने कहा युवाउम्र में उन्होंने भी जिंदगी का खूब मजे लिए हैं। जिंदगी का मजा लेने के साथ साथ उन्होंने खान-पान का भी विशेष ध्यान रखा है। उन्होंने बताया वे योग करके दिन की शुरूआत करती हैं। 

नोटबंदी का फैसला सही...
अरुणा केअनुसार सरकार ने नोटबंटी करके एक बड़ा फैसला लिया है। जो देश में काले धन को खत्म करने के लिए जरुरी था। मगर कुछ लोग अपने राजनेतिक स्वार्थों के लिए इसे गलत साबित करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग ए.टी.एम. की लाइन में लगने को परेशानी का नाम दे रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहूंगी की जब वो फ्री मोबाइल सिम लेने के लिए कई घंटे लाइनों में लगे रहते हैं तब तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होती। लेकिन अगर पैसे निकलवाने के लिए उन्हें थोड़ी देर लाइनों में लगना पड़ गया तो उन्हें परेशानी होने लगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने ये कदम देश के भले के लिए उठाया है और हमें इस कदम में सरकार का साथ देना चाहिए। उन्होने ने कहा कि देश के लिए जान न्यौछवार करने वाले सैनिको के लिए श्रद्वांजलि देना भी हमसब का कर्तव्य है।

Advertising