इस एक्ट्रैस ने पंजाबी परिवार में की है शादी, लेकिन नहीं बोल पाती पंजाबी

Thursday, May 25, 2017 - 07:07 PM (IST)

चंडीगढ़ (आशीष): एक टी.वी. चैनल पर आने वाले नए सीरियल की प्रोमोशन के लिए अभिनेता मोहन कपूर और अभिनेत्री नीता मल्होत्रा शहर पहुंचे। जल्द ही दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी हॉस्पिटल ड्रामे में एक नए रूप में देखने को मिलेगी। 
इस दौरान मोहन कपूर ने बताया कि वह कई जगहों पर होस्ट, अभिनेता और लेखक के रूप में काम कर चुके हैं। आज के दौर में सभी चैनल सास-बहू के सीरियल को अधिक महत्व देते हैं। उन्होंने बताया कि एक्टर के रूप में उन्हें काम करना बेहद पसंद है। नाटक में अगर रोल नैचुरल हो तो काम करने का मजा और बढ़ जाता है। 
उन्होंने बताया कि जब वह जी-टी.वी. चैनल पर सांप-सीढ़ी के खेल को होस्ट करते थे और आज के दौर में टैलीविजन की दुनिया में काफी बदलाव आ गया है। लोग पहले मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों में जाते थे लेकिन अब अधिकतर लोग घर में बैठकर मनोरंजन करना अधिक पसंद करते हैं। 
सीरियल में नीता मल्होत्रा न्यूट्रिशनिस्ट की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस-9 में जहां ग्लैमर का तड़का था, वहीं इस सीरियल में ग्लैमर का तड़का नहीं है। उन्होंने बताया कि रिएलिटी शो में काफी कुछ सीखने को मिलता है। किन परिस्थितियों में आप क्या निर्णय लेते हैं और भूमिका अदा करते हैं, यह सीखने का भी अवसर मिलता है। उन्होंने कहा कि नैगेटिव रोल करना उन्हें बेहद पसंद है। रोने-धोने के रोल करना उन्हें कभी भी पसंद नहीं आता। अभिनेत्री रीमा लागू से बहुत कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने बताया कि संघर्ष के दिनों में वह 12-12 घंटे लगातार 3 सीरियलों में भी कर चुकी हैं। कई बार तो नींद लेने का भी अवसर नहीं मिलता था। अगर वह आज अभिनेत्री न होतीं तो एयरहोस्टेस होतीं। लेकिन पढ़ाई में अधिक दिलचस्पी न होने के कारण आज वह जिस भी मुकाम पर हैं, उससे खुश हैं। उनकी शादी पंजाबी परिवार में हुई है। जिस कारण उन्हें पंजाबी बोलना अधिक मुश्किल लगता है लेकिन वह रैप गानों को जल्दी समझ जाती हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें लगा था कि शादी के बाद उनके जीवन में बदलाव आएगा लेकिन कुछ ज्यादा बदलाव नहीं आया है।

Advertising