तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत

Thursday, Nov 25, 2021 - 11:55 AM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। जीरकपुर जा रहे एक्टिवा सवार को तेज रफ्तार वाहन ने पोल्ट्री फार्म चौक पर टक्कर मारकर फरार हो गया। पीछे आ रहे रिश्तेदार दमन तिवारी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने घायल एक्टिवा सवार को जीएमसीएच 32 में दाखिल करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान जीरकपुर के कृष्णा इंक्लेव निवासी योगराज उर्फ योगेश के रुप में हुई। सैक्टर 31 थाना पुलिस ने दमन तिवारी की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सैक्टर 20 निवासी दमन तिवारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 22 नंवबर को रिश्तेदार एक्टिवा नं सीएच 01सीएफ 3792 पर जीरकपुर जा रहा था। वह उसके पीछे पीछे बुलेट बाइक पर जा रहा था।

 

जब रिश्तेदार पोल्ट्री फार्म चौक पर पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार वाहन आया और उसने रिश्तेदार के एक्टिवा को टक्कर मारकर फरार हो गया। रिश्तेदार सडक़ पर गिरकर लहुलूहान हो गया। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में पहुंचाया । जहां डाक्टरों ने रिश्तेदार योगेश को मृत घोषित कर दिया। सेक्टर 31 थाना पुलिस पोल्ट्री फार्म चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है।

Sushil Raj

Advertising