टक्कर के बाद एक्टिवा चालक महिला पर चढ़ा बस का टायर, मौत

Wednesday, Jan 23, 2019 - 08:33 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): हरियाणा रोडवेज की बस ने बुधवार को ट्रिब्यून चौक पर एक्टिवा सवार दो महिलाओं टक्कर मारकर दी। टक्कर के बाद एक्टिवा चालक पर बस का टायर चढ़ गया जबकि दूसरी गंभीर घायल हो गई। 

 

बस चालक मौके से बस लेकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों महिलाओं को जी.एम.सी.एच.-32 भर्ती करवाया वहां डाक्टरों ने एक्टिवा चालक महिला अनीता बारवा को मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला गुरमुख कौर का इलाज चल रहा है। 

 

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला अनीता सैक्टर-34  में काम करती थी और मूलरूप से असम की रहने वाली थी। अनीता सैक्टर-29 में किराए के मकान में रहती थी। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने जीरकपुर निवासी गुरमुख कौर की शिकायत पर हरियाणा रोडवेज बस नं. एचआर 68ए 9828 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

 

गुरमुख कौर ने शिकायत में बताया कि वह सैक्टर-34 स्थित भारतीय एक्स लाइफ इंश्योरैंस में काम करती है। बुधवार दोपहर को वह अपनी आफिस महिला कर्मचारी अनीता बारवा के साथ एक्टिवा से जीरकपुर की तरफ जा रही थी। जब ट्रिब्यून चौक पर पहुंचे तो हरियाणा रोडवेज की  बस ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद अनीता बारवा के सिर के उपर से बस का निकल गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। 

 

मामले की सूचना पुलिस को दी। पी.सी.आर. ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने अनीता को मृत घोषित कर दिया। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने और गैर-इरादत्तन हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। 

pooja verma

Advertising