हत्या मामले में गवाह को धमकाने का मामला: अदालत ने आरोपी संजीव महाजन को भेजा न्यायीक हिरासत में

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 12:58 PM (IST)

चंडीगढ़। (संदीप): हत्या केस में गवाह को धमकाने के मामलें मे सैक्टर-17 थाना पुलिस ने संजीव महाजन के पांच दिन के पुलिस रिमांड की मांग जिला अदालत से की। अदालत ने रिमांड देने से इंकार करते हुए कहा कि केस मे जिस युवक के फोन से कॉल कर शिकायतकर्ता व गवाह को धमकाने का आरोप है। उन दोनों के बयान दर्ज कर लिए गए है। केस से संबंधित कॉल डिटेल व टावर लोकेशन भी ली जा चूकी है। अब मामलें मे किसी प्रकार कोई रिक्वरी नही करनी है। ऐसे मे संजीव महाजन के रिमांड की जरूरत नही है। संजीव महाजन पर आरोप है कि वह सैक्टर 17 स्थित बस स्टैंड में हुए एक हत्या केस में शिकायतकर्ता व गवाह को फोन पर धमिकयां दे रहा है, कि वह इस मर्डर केस में मुख्य आरोपी के खिलाफ गवाही न दें। गौरतबल है कि जींद के 4 लोगों ने (बॉक्सर गैंग) एक युवक की सैक्टर 17 के पुराने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के सामने गोलियां दाग कर हत्या कर दी थी।

 

उसी केस में संजीव महाजन पर शिकायतकर्ता व गवाहों को मुख्य के खिलाफ गवाही ने देने की धमिकयां देने के संगीन आरोप है। सैक्टर 17 थाने में हत्या केस में शिकायतकर्ता व विटनेस को धमिकयां देने के आरोप में पुलिस ने संजीव महाजन पर केस दर्ज किया था। जिसके बाद जांच कर रही सैक्टर-17 थाना पुलिस ने जिस फोन नंबर से महाजन द्वारा कॉल की गई थी। उस नंबर के मालिक से पुलिस ने पूछताछ की थी।

 

जिसके बाद उसने बताया कि महाजन बीते दिनों अदालत मे पेशी के लिए आया था। इस दौरान उसने उससे कॉल करने के लिए फोन मांगा था। इसी दौरान उसने गवाह और पीडित को धमकाया था। जिसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाने के लिए संजीव महाजन की जरूरत का हालवा देते हुए उसके प्रोडक्शन वारंट की अर्जी दायर की थी। जिसे अदालत ने मंजूरी दे दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sandeep

Recommended News

Related News