जिम ट्रेनर गोली कांड: आरोपी ने फोन कर दी मारने की धमकी, कहा ''तुझे मारने फिर आऊंगा''

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2016 - 02:04 PM (IST)

 चंडीगढ़ । सैक्टर-26 में फिटनैस सैंटर फलेकसिटी के ट्रेनर अखिल (26) को 2 गोलियां मारने वाले आरोपियों को पुलिस 6 दिन बाद भी दबोच नहीं पाई है। आरोपियों की तलाश में पंजाब में कई जगहों पर डटी चंडीगढ़ पुलिस की टीमें बैरंग लौट रही हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी एक साथ फरार हो गए थे। जिम ट्रेनर बाउंसर अखिल पर गोली चलाने के आरोपी ने रविवार को बाउंसर ग्रुप के हेड अमित शर्मा उर्फ मीत को फोन कर धमकी दी। फोन लैंड लाइन नंबर से बठिंड़ा से आया था। 

इसके बाद पुलिस ने देर रात तक बठिंड़ा के उसके जानकारों के घरों पर रेड की गई। लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। धमकी के बाद मीत ने मनीमाजरा थाना पुलिस में डी.डी.आर. दर्ज करवाई है। पुुलिस को बताया कि आरोपी ने फोन करके कहा मीत मुबारक हो कि तू बच गया। मैं तो तुझे मारने आया था लेकिन तेरा बाउंसर अखिल मिल बीच में आ गया और उसे मारना पड़ा। 

अखिल को मुबारकबाद कहना क्योंकि वह बच गया है। वह जल्द ही आएगा और उसे जान से मारेगा। उसके साथ जो दुश्मनी की है वह उसे अंत तक लेकर जाएगा। जल्द ही वह उसे जान से मारने के लिए चंडीगढ़ दोबारा आएगा। 

 

गगन अभी 22 साल है, डिस्कोथैक के बाहर उसकी टी-शर्ट फाड़ी गई थी उससे वह अपनी बेइज्जती महसूस कर रहा था। इसलिए उसने बदला लेने की ठान ली। गगन ने सारा काम फिल्मी अंदाज में किया है। गोली मारने से पहले उसने मीत तक मैसेज पहुंचाया था।

 

दोनों पक्षों ने कर रखी है पूरी तैयारी.. 

इस धमकी के बाद से जहां एक तरफ गगन ने मीत को खु्ला चैलेंज दे रखा है तो वहीं दूसरी तरफ बाउंसर हैड मीत ने भी पूरी तैयारी की हुई है, यदि उस पर हमला होता है तो किसकी जान जाएगी यह कहना मुश्किल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News