देशी कट्टे और जिंदा कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार

10/15/2021 11:42:04 PM

चंडीगढ़ (संदीप): क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को एक देसी कट्टा और 5 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जब वह चंडीगढ़ में प्रवेश कर रहा था। आरोपी की पहचान हरियाणा के नारायणगढ़ निवासी वैंकट गर्ग (24) के तौर पर हुई है।
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी के लॉरैंस बिश्नाई और काला राणा गिरोह से ङ्क्षलक है। उसके खिलाफ नारायणगढ़, अंबाला और यमुनानगर में भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

 


पुलिस पूछताछ के दौरान पता लगाने की कोशिश करेगी कि चंडीगढ़ में हथियार लेकर आखिर किस वारदात को अंजाम देने के लिए प्रवेश कर रहा था। इसके अलावा भी पुलिस आरोपी से शहर में पहली हुई अपराधिक वारदातों को लेकर भी पूछताछ करेगी। 


जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच इंचार्ज इंस्पैक्टर सतविंदर की सुपरविजन में टीम को सूचना मिली थी कि वांटेड आरोपी युवक आई.टी. पार्क की तरफ से शहर में प्रवेश करने की फिराक में है। उसके लिंक लॉरैंस बिश्नोई और काला राणा गिरोह से भी है। सब इंस्पैक्टर नीरज कुमार की अगुवाई में क्राइम ब्रांच की टीम ने आई.टी. पार्क एंट्री प्वाइंट पर सभी वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। वीरवार रात करीब 9.30 बजे एक कार पंचकूला की तरफ से आ रही थी। पुलिस पार्टी को देख चालक ने कार वापस जाने का प्रयास किया, लेकिन आनन-फानन में कार बंद हो गई। पुलिस ने संदेह के आधार पर कार चालक से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर पुलिस ने चैकिंग की तो उसके पास से एक देसी कट्टा और 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने वैंकट के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Related News

Recommended News