तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी, एक घायल

Wednesday, Apr 17, 2019 - 09:28 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : गांव लखनौर की ओर से मोहाली आ रही एक तेज रफ्तार हौंडा सिटी कार गौदरेज फैक्टरी के नजदीक सड़क पर खड़े लोहे से लोड ट्रक के नीचे जा घुसी। इस हादसे में कार चालक भूपिन्द्र सिंह निवासी सैक्टर-36, चंडीगढ़ गंभीर रूप में घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसा सोमवार-मंगलवार की मध्यरात्रि डेढ़ बजे के करीब हुआ। राधा स्वामी सत्संग भवन के सामने स्थित गौदरेज फैक्टरी के नजदीक मुख्य सड़क पर लोहे की पत्तियों से भरा ट्रक खड़ा था। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर से ट्रक की कमानियां भी टेढ़ी हो गई।

लोहे की पत्तियों ने फाड़ दी कार की छत्त :
हादसा इतना जबरदस्त था कि कार ट्रक के नीचे जा घुसी। इतना ही नहीं, ट्रक के पीछे लटक रहे लोहे की राडें तथा पत्तियां कार की छत्त फाड़ कर कार से आर-पार हो गईं। उक्त ट्रक रात को सड़क किनारे क्यों खड़ा होने बारे फिलहाल पुलिस को भी पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन ट्रक चालक बलविन्द्र कुमार निवासी गोबिन्दगढ़ ने पुलिस को बताया कि रात को उसे एक कार ने चैकिंग के लिए रोका था। 

जिसमें सवार व्यक्तियों ने उसे एक्साइज विभाग की टीम बताया था। अभी ट्रक के आगे खड़े होकर वह टीम कागजात चैक कर रही थी तो अचानक पीछे से टक्कर जबरदस्त आवाज आई। जब देखा तो एक कार ट्रक के नीचे घुसी हुई थी। ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि उसके कागजात चैक कर रही टीम के व्यक्तियों ने उसे छोड़ कर तुरंत कार चालक को बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले गए थे।

चालक के ब्यान दर्ज होने के बाद होगी कार्रवाई :
पुलिस चौंकी इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-8बी मोहाली से हवलदार तरसेम सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक तथा कार को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि कार के नंबर से कार चालक के घर का पता लगाया। 

जहां से पता चला कि पहले तो उसे मोहाली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बाद में हालत गंभीर होने के कारण उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि घायल कार चालक भूपिन्द्र सिंह के ब्यान दर्ज होने के बाद ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी।

Priyanka rana

Advertising