पुलिस जिप्सी को कार ने मारी टक्कर, इंस्पैक्टर समेत 4 घायल

Sunday, Mar 24, 2019 - 08:39 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : साउथ डिवीजन में नाइट चैकिंग कर रहे इंस्पैक्टर की जिप्सी को तेज रफ्तार कार ने सैक्टर 40/41 लाइट प्वाइंट पर रात तीन बजे टक्कर मार दी। हादसे में इंस्पैक्टर हरमिंदर जीत सिंह, ड्राइवर कांस्टेबल सतीश कुमार, कांस्टेबल नरेश कुमार और कांस्टेबल मुकेश कुमार घायल हो गए, जिन्हें जी.एम.एस.एच.-16 में दाखिल करवाया गया है। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जिप्सी को टक्कर मारने वाले कार चालक लुधियाना निवासी संजीव मनचंदा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

नाइट चैकिंग पर टीम के साथ थे इंस्पैक्टर :
नाइट चैकिंग के दौरान जब इंस्पैक्टर की जिप्सी सैक्टर 40/41 लाइट प्वाइंट क्रास करने लगी तो साइड से मोहाली जा रहे तेज रफ्तार आई 10 गाड़ी चालक ने जिप्सी में साइड मार दी। जिप्सी के राइट साइड अगली सीट पर बैठे होने के कारण इंस्पैक्टर हरमिंदर जीत सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों को भी चोट आई। 

पी.सी.आर. ने मौके पर पहुंचकर इंस्पैक्टर समेत चारों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के बाद सभी की छुट्टी हो गई। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आई 10 कार को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया। पूछताछ में चालक लुधियाना निवासी राजीव मनचंदा ने बताया कि वह चंडीगढ़ जानकार की शादी में शामिल होकर वापस लुधियाना जा रहा था।

Priyanka rana

Advertising