बेकाबू BMW ने मचाया कहर, 5 लोगों को लिया चपेट में

Wednesday, Sep 19, 2018 - 08:42 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : इंटरनैशनल एयरपोर्ट के बाहर पार्किंग में मंगलवार को अचानक बेकाबू हुई बी.एम.डब्ल्यू. कार ने कई लोगों को घायल कर दिया। बी.एम.डब्ल्यू. पहले इनोवा से टकराई और फिर रास्ते में खड़े कई लोगों को चपेट में लेती हुई सामने लगे एक पेड़ से टकराकर रुक गई। 

हादसे में नरिन्द्र सिंह निवासी गांव हलालपुर (खरड़), अमृतपाल सिंह निवासी सैक्टर-70 मोहाली, बलविन्द्र सिंह निवासी बापूधाम कालोनी (चंडीगढ़), गुरविन्द्र सिंह निवासी सैक्टर 45-बी (बुड़ैल) चंडीगढ़ और कार चालक राजीव गर्ग घायल हो गए हैं। घायलों में से नरिन्द्र सिंह की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। घायलों को मोहाली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार राजीव गर्ग बी.एम.डब्ल्यू. कार पर एयरपोर्ट से किसी को लेने आया था। दोपहर करीब अढाई बजे पार्किंग में खड़ी कार को जब वह चलाने लगा तो कार खड़ी कार के साथ टकरा गई। इसके बाद वह घबरा गया। बी.एम.डब्ल्यू. कार ने प्राइवेट टैक्सियों के ड्राइवरों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा होते ही पार्किंग में अफरा तफरी मच गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोपहर को हुए हादसे में घायल हुए साथियों को जब प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया तो कार चालक ने कहा कि वह किसी के इलाज पर पैसा खर्च नहीं कर सकता, वह कार की इंश्योरैंस से ही क्लेम दिला सकता है। अस्पताल प्रबंधन ने इलाज से जवाब दे दिया, लेकिन टैक्सी चालकों के साथियों को इकट्ठे होते देख घायलों को दाखिल कर लिया गया। 
 

Priyanka rana

Advertising