दर्दनाक हादसा : क्रूज की टक्कर से पिता बेटे की मौत, पत्नी गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 08:46 AM (IST)

खरड़(रणबीर) : मंगलवार देर शाम लांडरां-सरहिंद मार्ग पर गांव सवाड़ा के नजदीक एक क्रूज कार व मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई। हादसे इतना खतरनाक था कि मोटरसाइकिल सवार पिता-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है। हादसे का पता चलते ही मजात पुलिस के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए व कार चालक को मौके पर ही काबू कर लिया। 

इसी दौरान गुस्से में आए गांव के लोगों ने पुलिस पर कार चालक को बचाने का आरोप लगाते हुए रोष स्वरूप सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही थाना सदर के एस. एच.ओ भगवंत सिंह मौके पर पहुंचे। उनके द्वारा बनती कार्रवाई का आश्वासन दिया गया, जिसके बाद लोग सड़क पर से हटे। करीब एक घंटे तक जाम लगा। 

एस.आई. भगवंत सिंह ने बताया कि गांव महदूदां थाना बडाली जिला फतेहगढ़ साहिब का रहने वाला इंद्र मेहता (30) अपनी पत्नी मीना व करीब 4 साल के लड़के सोनू के साथ मोटरसाइकिल पर लांडरां से अपने गांव की ओर जा रहा था, जैसे ही वे यहां पहुंचे तो इसी दौरान के बाद हरियाणा नंबर की तेज रफ्तार कार के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। 

हादसे के बाद कार चालक ने कार समेत वहां से भागने की कोशिश भी की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। कार चालक की पहचान जश्नप्रीत सिंह के तौर पर हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News