खरड़-लुधियाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, 12 लोग घायल, 6 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 10:57 AM (IST)

कुराली(बठला) : खरड़-लुधियाना मार्ग पर गांव मामूपर नजदीक हुए एक सड़क हादसे में 12 के करीब वेटर गंभीर रूप में जख्मी हो गए, जिनमें से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। जख्मी व्यक्तियों को सिविल अस्पताल खरड़ इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। 

 

इस संबंधी प्राप्त जानकारी के अनुसार केटरिंग ठेकेदार चंडीगढ़ जो कि लुधियाना में एक विवाह समागम के लिए 40 वेटर लेकर गया था, जब आज वेटर समागम खत्म होने के बाद लुधियाना से चंडीगढ़ आ रहे थे तो गांव मामूपुर के निकट उनकी बस पेंचर हो गई सभी वेटर बस से नीचे उतर गए तथा कुछ वेटर पैदल खरड़ की तरफ को जाते जा रहे थे तो मोरिंडा रोड पर एक तेज रफ्तार से आती टैक्सी कार जिसको ड्राइवर लापरवाही से चला रहा था ने पैदल जा रहे वेटरों पर कार चढ़ा दी, परिणामस्वरूप 12 वेटर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। व्यक्तियों को इलाज के खरड़ के सिविल अस्पताल ले जाया गया। 

 

डाक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार 12 जख्मी वेटरों में से 6 वेटर अंग्रेज सिंह, बंटी, विक्की, काका सिंह, राकेश तथा सोनू की हालत गंभीर देखते हुए उनको पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया, जबकि वेटर राजेश सन्नी राकेश, विपन, महिन्दू्र शाम लाल सिविल अस्पताल खरड़ में उपचाराधीन है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News