टिप्पर और कार भिड़ंत में 5 जख्मी, 2 PGI रैफर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 12:10 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : मोरनी से जीरकपुर आते समय कार की टिप्पर से भिड़ंत हो गई और कार में सवार 5 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें राहगीरों ने पंचकूला के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। उनमें से दो की हालत गंभीर होने पर पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। 

 

जानकारी के अनुसार कार में सवार होकर 5 लोग मोरनी से जीरकपुर जा रहे थे। इस दौरान बुर्ज कोठिया के पास सामने से आ रहे टिप्पर ने बिना इंडीकेटर दिए टिप्पर को मोड़ दिया जिस कारण सामने से आ रही कार का संतुलन बिगड़ गया और कार टिप्पर से टकरा गई। इसके बाद राहगीरों ने जख्मी लोगों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में घायल अंकुश ने बताया की सोमवार को वह अपने 4 दोस्तों के साथ मारेनी घूमने गए हुए थे। 

 

शाम को मोरनी से जीरकपुर आने के लिए निकले थे। हादसे के बाद टिप्पर चालक अपनी गाड़ी छोड़ फरार हो गया। इस घटना में गाड़ी मेें सवार पांचों लोग बुरी तरह ज मी हो गये। हादसे में घायलों की पहचान बेबी डेराबस्सी निवासी, सुरज बिशनपूरा निवासी, कार्तिक कांसल निवासी और अंकुश डेराबस्सी निवासी के रूप में हुई है। सुरज और बेबी को चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर किया गया है, जबकि दो लोगों का उपचार सामान्य अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने दोनों वाहन अपने कब्जे में ले लिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News