सड़क हादसे में पांच वर्षीय बच्चे की मौत, 4 घायल

Monday, Oct 23, 2017 - 11:34 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : चंडीगढ़ अम्बाला सड़क पर स्थित होटल पार्क प्लाजा के सामने एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार करते हुए चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में कार चालक और सड़क पार कर रहे दो बच्चों समेत कुल पांच लोग जख्मी हो गए। जख्मियों को गंभीर अवस्था में चंडीगढ़ सैक्टर-32 में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान पांच वर्षीय बच्चे ने दम तोड़ दिया। सड़क पार करने वाले सभी प्रवासी बताए जाए रहे हैं, पुलिस ने जख्मियों के ब्यान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

जानकारी अनुसार दोपहर अम्बाला से जीरकपुर की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार कार ने होटल पार्क प्लाजा के सामने सड़क पार कर रहे दो प्रवासी बच्चों को अपनी लपेट में ले लिया। जब तक चालक कार को काबू करता तब तक उस की तरफ से सड़क पार कर रहे बाप बेटे को भी अपनी लपेट में ले लिया। चालक ने बहुत मुश्किल के साथ कार पर काबू पाया परन्तु तब तक चार लोगों को जख्मी कर चुकी थी।  

 

राहगीरों ने हादसे में सभी घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने पांच साल के प्रवासी बच्चे को मृत घोषित कर दिया जबकि हादसे में घायल 40 वर्षीय बाप और 10 वर्षीय बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जांच कर रहे सहायक इंस्पैक्टर फूल चंद ने बताया कि घायलों के ब्यान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक बच्चे की देर शाम तक पहचान नहीं हो सकी। उन्होंने कार के नंबर के आधार पर दोषी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Advertising