दर्दनाक हादसा : कार के नीचे फंसा बाइक सवार, मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 08:04 AM (IST)

मोहाली(राणा) : शनिवार देर रात मोहाली-लुधियाना रोड पर गांव संतेमाजरा के नजदीक एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर दो युवक सवार थे। हादसे के दौरान एक युवक कार के नीचे आ गया और दूसरा युवक भी बुरी तरह से घायल हो गया। 

 

जानकारी के अनुसार किसी ने हादसे की वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार युवक को काफी दूर तक घसीट रही है। घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने दोनों घायलों को खरड़ के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर डाक्टरों ने एक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घायल दोस्त कौशल की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

 

कार की टक्कर के बाद गुरजोत बाइक से नीचे गिर गया और कार उसके उपर से गुजर गई लेकिन कार के नीचे फंसने के कारण कार उसे घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। उसे पहले खरड़ अस्पताल में दाखिल करवाया गया था लेकिन उसकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

 

चंडीगढ़ नंबर की थी कार :
पुलिस ने बताया कि कार का नंबर नोट कर लिया गया है। वह चंडीगढ नंबर की सैट्रों कार है। रविवार होने के कारण सभी आफिस बंद थे, जिस कारण कार को ट्रेस नहीं कर पाए। सोमवार को चंडीगढ संबधित ब्रांच में जाकर कार चालक का पताकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News