खुशियां बदली मातम में, जन्मदिन मनाने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

Thursday, Sep 21, 2017 - 11:01 AM (IST)

मोहाली(राणा) : अपने जन्मदिन का जश्न परिवार के साथ मनाने के लिए घर जा रहे युवक की कार सैक्टर-70 स्थित गुरुद्वारे के पास हादसे का शिकार हो गई। कार का अचानक संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर तोड़ कर दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से जा टकराई। आसपास के लोगों ने घायल लोगों को कार से निकाला और पुलिस को जानकारी दी। घटनास्थाल पर पहुंची पुलिस ने घायल को फेज-6 के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने मामले में धारा-174 के तहत कार्रवाई की है। मरने वाले की पहचान मोरिंडा शहर के रहने वाले बिजनैसमैन पुनीत सभ्रवाल के रूप में हुई है। 

 

खुशियां बदल गई मातम में :
मंगलवार को पुनीत का जन्मदिन था और वह इस खुशी के मौके को परिवार के साथ बांटने के लिए अपने घर मोरिंडा शहर जा रहा था। घटना मंगलवार रात 11.30 व 12 बजे के बीच घटी। पुनीत जीरकपुर की ओर से पंजाब नंबर की इनोवा कार से आ रहा था। वहीं दूसरी तरफ पुनीत के परिजन उसके साथ जन्मदिन की खुशी सांझा करने के लिए उसकी प्रतिक्षा में बैठे थे लेकिन जब उन्हे पता पुनीत की मौत की खबर मिली तो एकदम से खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। 

 

ट्रक से टकराते ही हुआ धमाका :
जब इनोवा कर ट्रक से टकराई तो वहां जोरदार धमाका हुआ। धमाके का शोर सुन आसपास के लोग वहां एकत्रित होने शुरू हो गए। मौके पर मौजूद सैक्टर-70 निवासी साहिल ने बताया कि उसने व अन्य लोगों ने वरना कार को टोचन डालकर ट्रक के नीचे से निकाला।  

 

भाई के आने के बाद होगा पोस्टमार्टम :
केस की जांच कर रहे मटौर थाना के जांच अधिकारी बख्शीश सिंह ने बताया कि अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया है। उसके परिजनों का कहना है पुनीत का भाई विदेश में है। वह वीरवार तक देश में आएगा, और उसके आने पर ही मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा फिलहाल शव को फेज-6 के सरकारी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। 
 

Advertising