तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन बच्चों सहित 7 जख्मी

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 11:36 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : शिमला-जीरकपुर हाईवे पर पंचकूला से जीरकपुर की तरफ जा रहे एक ऑटो को पीछे से एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार चालक ने टक्कर मार दी। ऑटो में बैठे 7 लोग घायल हो गए, जिनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। घटनास्थल पर पुलिस तो पहुंची लेकिन अस्पताल में कोई पुलिस कर्मी नहीं आया। 

PunjabKesari

इसी का फायदा उठाकर कार चालक अस्पताल से फरार हो गया। घायल संतोष ने बताया कि वह आई.टी पार्क के पास रहता है। शुक्रवार को संतोष व उसके जानकारों को मध्यप्रदेश जाने केलिए अंबाला से ट्रेन लेनी थी। अंबाला जाने के लिए ऑटो किया। सभी लोग ऑटो में बैठ जा रहे थे। जैसे ही ऑटो सैक्टर-20 के फ्लाईओवर से नीचे उतरा तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कार चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी। 

PunjabKesari

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में बैठे सभी लोग उछलकर बाहर सड़क पर गिर गए और ऑटो के परखच्चे उड़ गए। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने एक प्राइवेट एम्बुलैंस को रुकवाया और कार चालक सहित सभी घायलों को सैक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

कार के अंदर मिली बीयर की बोतल :
हैरानी की बात यह रही की मौके पर सैक्टर-20 थाना पुलिस पहुंच गई लेकिन अस्पताल में एक भी पुलिस कर्मी नहीं पहुंचा। कार चालक ने घायलों को अपना फोन नंबर दिया और वहां से चलता बना।

PunjabKesari

पुलिस ने घटनास्थल से क्षतिग्रस्त गाडिय़ों को हटवाकर रास्ता खुलवाया। कार के अंदर बीयर की भरी हुई बोतल मिली है। देर शाम तक भी घायलोंं के पुलिस ने बयान तक दर्ज नहीं किए। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार चालक नशे में था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News