कार साइनबोर्ड से टकराई, पठानकोट के ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट की मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 09:13 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-16/23 की विभाजित सड़क पर वीरवार देर रात हुए सड़क हादसे में कार चला रहे पठानकोट के ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट साहिल सिंगला (30) की मौत हो गई, जबकि हादसे के समय उनके साथ कार में सवार उनके साथी अमृतसर निवासी पाहुलप्रीत (32) घायल हो गए। शुक्रवार को सैक्टर-17 थाना पुलिस ने साहिल सिंगला के शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

PunjabKesari

पुलिस कंट्रोल रूम पर वीरवार देर रात करीब अढ़ाई बजे सैक्टर-16/23 की विभाजित सड़क पर कार का एक्सीडैंट होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार चालक और उसके साथ बैठे युवक दोनों को तुरंत जी.एम.एस.एच.-16 पहुंचाया। यहां कार चालक की हालत बिगड़ते देख डाक्टरों ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। 

PunjabKesari

पी.जी.आई. में कुछ समय तक चले उपचार के दौरान कार चालक ने दम तोड़ दिया। पुलिस जांच के दौरान कार चालक की पहचान संगरुर निवासी और पठानकोट ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट साहिल सिंगला (30) के तौर पर हुई, जबकि हादसे में घायल की पहचान साहिल के दोस्त अमृतसर निवासी पाहुलप्रीत के तौर पर हुई है। 

पत्नी पीछे अपनी फ्रैंड की कार में थी :
पुलिस जांच में सामने आया कि साहिल और पाहुलप्रीत कार में सैक्टर-43 से आए थे और सैक्टर-15 की तरफ जा रहे थे। इसी समय उनके पीछे ही साहिल की पत्नी राधिका अपनी सहेली प्रभजोत कौर के साथ अन्य कार में आ रही थी। 

PunjabKesari

जैसे ही साहिल सैक्टर-16 स्थित स्डेटियम चौक से सैक्टर-15 की तरफ मुड़ने लगे तो उनकी कार अनियंत्रित हो गई और चौराहे के साथ ही सैक्टर-16/23 के बीच डिवाइडर पर बनाए गए लोहे के साइन बोर्ड में जा टकराई। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही कार के एयर बैग खुल गए। उनके पीछे आ रही उनकी पत्नी ने यह देख आसपास के लोगों की सहायता से सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी।

वर्ष 2016 में जज बने थे :
साहिल 2016 में जज बने थे और उसके बाद से उनकी पोस्टिंग पठानकोट की कोर्ट में थी। वही हादसे के बाद डी.एस.पी. सैंट्रल कृष्ण कुमार, सैक्टर-17 थाना प्रभारी जसपाल सिंह के अलावा सी.एफ.एस.एल. टीम ने हादसा स्थल का बेहद गहनता से निरीक्षण किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News