शादी समारोह से लौट रहे दो दोस्तों की कार खड़े ट्रक से टकराई, जख्मी

Monday, Feb 10, 2020 - 01:51 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : चंडीगढ़-अम्बाला हाइवे पर जीरकपुर फ्लाईओवर पर देररात एक कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए लेकिन गनीमत यह रही कि कार में सवार दोनों दोस्तों की जान बच गई। दोनों दोस्त शादी समारोह से घर वापस लौट रहे थे और जब वह जीरपुर फ्लाईओवर पर पहुंचे तो वहां खराब खड़े एक ट्रक से टकरा गए। 

जांच अधिकारी ए.एस.आई रमेशवर लाल ने बताया कि 24 वर्षीय जसविन्दर सिंह और 26 वर्षीय गुरजंट सिंह निवासी मक्खन माजरा चंडीगढ़ से डेराबस्सी अपने दोस्त के विवाह समारोह में शिरकत करके स्विफ्ट कार से घर वापस लौट रहे थे। रात डेढ़ बजे जब वह फ्लाईओवर पर पहुंचे तो उनकी कार सड़क पर खड़े एक खराब कंटेनर ट्रक से टकरा गई। 

हादसा इतना भयानक था कि स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान किस्मत ने दोनों दोस्तों का साथ दिया और दोनों की जान बच गई लेकिन वह गंभीर रूप से घायल जरूर हो गए। जांच अधिकारी रमेशवर लाल ने बताया कि ट्रक चालक की तरफ से भारी लापरवाही बरती गई है। 

ड्राइवर ने ट्रक खराब होने पर सड़क के बीच में खड़ा कर दिया और किसी तरह के हादसे को रोकने के लिए ट्रक के पिछले तरफ रिफ्लेक्टर नहीं लगाए। उन्होंने कहा कि बीती रात धुंध होने के कारण कर चालक युवक को सड़क के बीच में खड़ा हुआ ट्रक नजर नहीं आया और यह भयानक हादसा हो गया। 

उन्होंने कहा कि गंभीर अवस्था में दोनों युवकों को चंडीगढ़ सैक्टर-32 अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उनके परिवार वाले उन्हें निजी अस्पताल ले गए। हादसो में जसविन्दर की बाज़ू टूट गई और गुरजंट के मुंह पर गंभीर चोंटे लगी हैं। पुलिस ने जख्मियों के बयानों के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर वाहन कब्जे में ले लिया है। 

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन के कारण फ्लाईओवर पर जाम लग गया। जिसे पुलिस ने खुलवाया। ट्रक में चंडीगढ़ सैक्टर-26 में करियाने का माल लेकर जा रहा था और रास्ते में ट्रक खराब होने के कारण ड्राइवर ने सड़क के बीच ही खड़ा कर दिया।

Priyanka rana

Advertising