BMW कार की टक्कर से साइकिल सवार नाबालिग की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 09:22 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : तेज रफ्तार बी.एम.डब्ल्यू. ने रविवार शाम को साइकिल सवार नाबालिग और युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों लहूलुहान हो गए। साइकिल का अगला टायर अलग हो गया। 

PunjabKesari

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को जी.एम.एस.एच.-16 में दाखिल करवाया, जहां इलाज के दौरान सैक्टर-18 निवासी 17 साल के बक्कू की मौत हो गई, जबकि घायल दोस्त लालटू कुमार की हालत गम्भीर बनी हुई है। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया। कार चालक सैक्टर-44 निवासी उदयवीर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

चंडीगढ़ घूमने आया था, दोस्त के साथ जा रहा था :
पुलिस ने बताया कि बिहार का रहने वाला बक्कू कुमार कुछ दिन पहले ही सैक्टर-18 में रहने वाले भाई अरुण कुमार के पास आया हुआ था। रविवार शाम करीब 6:30 बजे साइकिल चालक बक्कू अपने साथी 22 साल के लालटू कुमार के साथ सैक्टर-10 से सैक्टर-18 की तरफ जा रहे थे। 

जैसे ही वह सैक्टर-10 लेजर वैली पैट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। राहगीर गौतम ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साइकिल सवार दोनों को लहूलुहान हालत में 16 के अस्पताल पहुंचाया, जहां बक्कू कुमार को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि लालटू कुमार को गंभीर हालत में भर्ती कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News