तेज रफ्तार कार ने तीन रेहड़ियों को लिया चपेट में, एक शख्स की मौत, दो घायल

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 08:45 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : कलाग्राम लाइट प्वाइंट के समीप शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर जा रहे 3 रेहड़ी चालकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक रेहड़ी चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पंचकूला स्थित अभयपुर निवासी सतगुरु प्रसाद (38) के तौर पर हुई है।  

PunjabKesari

जबकि हादसे में घायल अभयपुर के ही राम भवन (40) के सिर में गंभीर चोटें आने के चलते उसकी हालत पी.जी.आई. में नाजुक बनी हुई है। उनका तीसरा साथी अभयपुर निवासी राम शरन जी.एम.एस.एच.-16 में उपचाराधीन है। हादसे के बाद मौके पर कार छोड़ कर फरार हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ मनीमाजरा पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

सब्जी लेने आ रहे थे ग्रेन मार्कीट :
हादसे में घायल रामशरण ने पुलिस को बताया कि वह पंचकूला में ही सब्जी की फड़ी लगता है। उसके दोनों साथी सतगुरु प्रसाद और राम भवन भी उसके साथ ही सब्जी बेचने का काम करते हैं। शुक्रवार सुबह तीनों सैक्टर-26 स्थित मंडी के लिए निकले थे। करीब 6 बजे तीनों कलाग्राम लाइट प्वाइंट के समीप पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार कार आई और उसने तीनों की रेहड़ी को चपेट में ले लिया। 

कार की चपेट में आने से वह और उसके दोनों साथी बुरी तरह से लहुलूहान हो गए। चालक अपनी कार मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सड़क पर जा रहे लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। पुलिस ने मौके से मिली स्कौडा कार को कब्जे में लेकर कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर कार चालक की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

टक्कर से उछलकर दूर जा गिरे तीनों :
गौरतलब है कि हादसे के दौरान कार ने जैसे ही रेहडिय़ों को टक्कर मारी तो रेहडिय़ां बुरी तरह से चकनाचूर हो गई और सतगुरु, राम भवन और राम भवन कई फुट उछल कर सड़क पर जा गिरे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News