शहर के दोनों एंट्री प्वाइंट बने कट दे रहे हादसे को न्यौता

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 01:36 PM (IST)

कुराली(बठला) : शहर में गुजरते राष्ट्रीय मार्ग पर बनाए बाईपास और शहर के दोनों एंट्री प्वाइंट बने कट हादसों का कारण बन रहे हैं। इलाका निवासियों ने बाईपास पर से हो रहे हादसों की रोकने के लिए प्रशासन और राष्ट्रीय मार्ग के अधिकारियों से मांग की है। 

इसके अलावा, विसु अग्रवाल, पंकज गोयल, बचितर सिंह, बाबू भसीन, विक्की शुक्ल, चनजीत सिंह कलवाल, राजिंद्र सिंह सुरेंद्र सिंह, कमलजीत सिंह और मेजर सिंह आदि अन्य उन्हें कुराली के दोनों एंट्री प्वॉइंट पर राऊंड अबाऊट बनाकर ट्रैफिक लाइटें लगाए जाने और चौराहों पर लाइटों का प्रबंध किए जाने की मांग है। खरड़ से लेकर बन माजरा तक करोड़ों रुपए की लागत से बनाएकरीब 17 किलोमीटर लंबे बाईपास पर हादसों की रोक के लिए कोई प्रबंध नहीं किया गया। 

कई लोगों की जा चुकी है जान :
इस बाईपास को शुरू होने के करीब सवा साल गुजर जाने के बाद हुए हादसों में कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं। इस मार्ग पर गांव पडियाला और वन माजरा बाईपास के एंट्री प्वाइंट पर बनाए जंक्शन के अलावा बाईपास के मध्य प्रति लिंक सड़कों पर दिए काट के ऊपर कोई भी सही प्रबंध ना होने कारण राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। 

यह कहना है ई.ओ. का :
इस संबंधी जब नगर काऊंसिल के ई.ओ. बीकेजे से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि इस नगर काऊंसिल की तरफ से राष्ट्रीय मार्ग पार्टी को लिखा जाएगा और पडियाला जंक्शन पर ट्रैफिक लाइटें लगाने की प्रक्रिया को आगे शुरू किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News