ऑटो से टकराई तेज रफ्तार ऑडी, चालक और सवारी की मौत

Saturday, Dec 14, 2019 - 09:53 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : तेज रफ्तार ऑडी कार की चपेट में आने से ऑटो चालक और ऑटो में बैठे बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसा वीरवार देर रात सैक्टर-20/21 की सड़क पर हुआ था। 

मरने वालों में ऑटो चालक दड़वा निवासी सुनील कुमार(28) और गोवा निवासी बसंत (73) के तौर पर हुई। सैक्टर-19 थाना पुलिस ने ऑडी चालक सैक्टर- 50 निवासी बिजनैसमैन शिवराज के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। शनिवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद सुनील का शव परिजनों को सौंप दिया। बसंत के परिजनों के आने पर पुलिस उनके शव का पोस्टमार्टम करवाएगी।

आगे टहनी गिरी, ब्रेक लगाए तो टकराई गाड़ी :
सुनील कुमार रेलवे स्टेशन से अपने ऑटो में बसंत को बतौर सवारी बैठाकर सैक्टर-43 बस स्टैंड के लिए निकला था। रात 12:30 बजे सैक्टर-18/19/20/21 के चौराहे से होते हुए आगे सैक्टर-20/21 की लाइट की तरफ जा रहा था। इस समय बारिश हो रही थी और तेज हवाएं भी चल रही थी। लाइट प्वाइंट पर अचानक किसी पेड़ की टहनी सड़क पर ऑटो के आगे गिर गई। 

सुनील ने एकदम से ऑटो को ब्रेक लगाए तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार ऑडी कार ऑटो में जा भिड़ी। ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सुनील और बसंत दोनों लहूलुहान हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया। यहाँ जांच करने के बाद डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया और बसंत ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

Priyanka rana

Advertising