पहले कार सवार ने मारी टक्कर, फिर बाइक सवार पीटा

Wednesday, Sep 11, 2019 - 12:15 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : चंडीगढ़-अम्बाला हाईवे पर शर्मा फार्म के नजदीक रविवार रात एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और जब बाइक सवार ने कार ठीक से चलाने की बात कही तो कार चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक सवार युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। 

इस घटना की दो वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे नशे ने धुत कार सवार युवक बाइक सवार युवक की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो के अनुसार दो गाडिय़ों में आए युवक शराब के नशे में थे। बाईक सवार जोमैटो कर्मी को लोग हमलावरों के चंगुल से बचाते दिखाई दे रहा है। 

वी.आई.पी. रोड डिफैंस एन्क्लेव निवासी कुशांक चावला ने बताया कि वह 11:25 बजे अपने रॉयल एस्टेट से अपने घर वापस जा रहा था, तभी शर्मा फार्म के पास स्विफ्ट डिजायर एच.पी.31सी. 3716 ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसके कॉलर बोन में चोट लगी। उसने कार चालक को कार ढंग से चलाने की नसीहत दी तो आरोपित पीछे से दो अन्य गाडिय़ों में साथियों सहित आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

घटना की वीडियो हो रहा वायरल :
वीडियो के अनुसार दो गाडिय़ों में आए युवक शराब के नशे में थे। बाईक सवार जोमैटो कर्मी को लोग हमलावरों के चंगुल से बचाते दिखाई दे रहा है। इस घटना की दो वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

पुलिसकर्मियों ने पीड़ित की नहीं की कोई मदद :
इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मदद नहीं की। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर गाडिय़ों में बैठकर पुलिस के सामने से ही फरार हो गए। स्विफ्ट गाड़ी का नंबर एचपी 31सी 3716 है। 

वहीं, इस घटना की वायरल वीडियो में दो इनोवा गाडिय़ां जिनका नंबर पीबी 11 बी.जी 1010 व पीबी 60 ए 8977 भी दिखाई दे रही हैं। जिसमें कथित अन्य हमलावर सवार थे। घायल कुशांक चावला के कॉलर बोन में माइनर फ्रैक्चर आया है। पीड़ित का आरोप है कि कई आरोपी नशे में थे। इस बारे में जीरकपुर थाने के एस.आई. मनदीप सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही उन्हें काबू कर लिया। 

Priyanka rana

Advertising