सड़क क्रॉस कर रही युवती को मारी टक्कर, मौत

Wednesday, Aug 07, 2019 - 09:52 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : कोचिंग सैंटर जाने के लिए 21/34 की डिवाइडिंग रोड क्रॉस कर रही युवती को मंगलवार सुबह तेज रफ्तार थार जीप ने टक्कर मार दी। हादसे में युवती की मौत हो गई। सैक्टर-21 स्थित पी.जी. में रहने वाली अक्षिता अबरोल मूल रुप से जम्मू निवासी थी और सैक्टर-34 स्थित आई.बी.टी. इंस्टीच्यूट मेें कोचिंग ले रही थी। 

मृतका की सहेली रेणु शर्मा के बयानों पर सैक्टर-34 थाना पुलिस ने थार जीप चालक सैक्टर-10 निवासी युवती निहार कौर के खिलाफ लापरवाही से जीप चलाने और गैर इरादत्तन का हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

सिर पर लगी गंभीर चोट :
सैक्टर-21 निवासी रेणु शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह और उसकी सहेेली अक्षिता अबरोल मंगलवार सुबह करीब 11 बजे कोचिंग सैंटर जा रही थी। सैक्टर-34 स्थित कोचिंग सैंटर जाने के लिए जैसे ही वे सैक्टर-21/34 की विभाजित सड़क क्रॉस करने लगी तो तेज रफ्तार लाल रंग की थार जीप आई और उसने सहेली को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही उसकी सहेली काफी दूर जा गिरी और उसके सिर समेत अन्य जगह पर काफी चोट लगी। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने अक्षिता को मृत घोषित कर दिया।

Priyanka rana

Advertising