रेड लाइट जंप कर चितकारा यूनिवर्सिटी की बस ने एक्टिवा को मारी साइड, 3 भाई-बहन घायल

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 11:28 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : रेलवे लाइट प्वाइंट पर रेड लाइट जंप कर एक बस ने एक्टिवा को चपेट में ले लिया। हादसे में एक्टिवा सवार 3 भाई-बहन घायल हो गए। बलटाना निवासी एक्टिवा सवार मंझले भाई गणेश (18) के सिर में गहरी चोटें आने के चलते उसकी हालत पी.जी.आई. में नाजुक बनी हुई है। 

जबकि उसके पीछे एक्टिवा पर सवार बड़ी बहन ममता (19) के पैर में फै्रक्चर आने के चलते उसे सैक्टर-32 में भर्ती करवाया गया है, वहीं छोटे भाई गौतम को भी हादसे में चोटें आई हैं और वह भी सैक्टर-32 में उपचाराधीन है। 

आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा नोट किए गए बस नंबर के आधार पर आरोपी बस चालक को काबू कर लिया है। बस बनूड स्थित चितकारा यूनिवर्सिटी की है। चालक की पहचान मोहाली के अभयपुर निवासी निर्मल सिंह के तौर पर हुई है।

पीछे से आ रही बस ने लिया चपेट में :
ममता सैक्टर-26 स्थित गुरु गोबिंद सिंह कॉलेज की छात्रा है और उसके दोनों भाई गणेश और गौतम भी यहीं गुरु गोबिंद सिंह स्कूल में पढ़ते हैं। शुक्रवार सुबह तीनों एक्टिवा पर कॉलेज और स्कूल जाने के लिए निकले थे। एक्टिवा गणेश चला रहा था और उसके पीछे गौतम और ममता बैठे हुए थे। 

चश्मदीद के बयानों के अनुसार तीनों रेलवे स्टेशन लाइट प्वाइंट क्रास कर आगे बढ़े ही थे कि अचानक रेड लाइट जंप कर मुख्य सड़क पर आ रही बस ने उन्हें साइड मार दी। चालक वहां से बस लेकर फरार हो गया। चालक ने बताया कि उसे पता ही नहीं चला कि उसकी बस की साइड किसी वाहन से लगी है। इसके चलते ही वह वहां से बस ले गया था। हादसे के समय वह छात्रों को लेने जा रहा था। 

हैलमेट निकल गया, सिर में आई चोटें :
गणेश ने हैलमेट पहन रखा था लेकिन बस की टक्कर लगने के बाद उसका हैलमेट सिर से निकल गया और उसका सिर सड़क पर जा लगा। जिसके चलते ही उसके सिर में गहरी चोटे आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News