इनोवा की टक्कर से थ्रीव्हीलर सवार कांवडि़ए उछलकर गिरे, एक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 09:17 AM (IST)

पंचकूला(मुकेश/चंदन) : पंचकूला में पड़ते पिंजौर स्थित मल्लाह रोड पर झुग्गियों में रहने वाले 23 नाबालिग सोमवार रात को कांवड़ लेने थ्री व्हीलर में हरिद्वार जा रहे थे। घर से निकले अभी 45 मिनट ही हुए थे कि चंडीमंदिर स्थित रेलवे स्टेशन के सामने पंचकूला-शिमला हाईवे के फ्लाईओवर पर थ्री व्हीलर को पीछे से एक तेज रफ्तार इनोवा चालक ने टक्कर मार दी। 

PunjabKesari

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि थ्री व्हीलर सवार सभी उछलकर सड़क पर दूर-दूर जा गिरे। इससे पहले कि वे संभल पाते इनोवा को भी एक अन्य गाड़ी ने टक्कर मार दी। एक मोटरसाइकिल सवार भी कार की चपेट में आया। इनोवा चालक गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गया। 23 घायलों को लोगों ने अपनी-अपनी गाडिय़ों से तुरंत सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। 

PunjabKesari

जहां पर एक कांवडि़ए राहुल को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गंभीर जख्मी 14 कांवडिय़ों को पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

थ्री व्हीलर में सवार थे 20 से ज्यादा नाबालिग :
हादसा इतना दर्दनाक इसलिए भी हो गया क्योंकि थ्री-व्हीलर में 20 से ज्यादा कांवडि़ए सवार थे। सभी पिंजौर में अलग-अलग कालोनियों में झुग्गियों में रहने वाले बताए जा रहे हैं। इनमें से कुछ की उम्र से महज 12 से 15 साल के भीतर है। 

PunjabKesari

अस्पताल में पहुंचे जख्मियों में ऑटो चालक निक्कू समेत विजय, अजीता, संजय, नन्हा, विपिन, विशाल, सन्नी, अकाश, शिवा, अशोक, अजय, शंकर और राजकुमार हैं। जिनमें से राहुल को मृत घोषित किया गया।

पुलिस और हाईवे एंबुलैंस रही नदारद :
हैरानी की बात यह है कि इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद मौके पर न तो पुलिस की पी.सी.आर. पहुंची और न ही हाईवे की एंबुलैंस।

PunjabKesariहाईवे पर खून से लथपथ पड़े कावडिय़ों को लोग खुद अपने वाहनों में लेकर अस्पताल पहुंचे। इन कावडिय़ों के सिर, चेहरे और टांगों पर गंभीर चोटें आई हैं। यहां तक की पुलिस की क्विक रिएक्शन टीम भी नहीं पहुंची।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News