किन्नौर घूमने गए जीजा-साले की बाइक पर गिरी चट्टान, मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 01:58 PM (IST)

मनीमाजरा/रिकांगपिओ(स.ह./रिपन) : जिला किन्नौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर पूह काजा की ओर काशंग नाला के पास रविवार सुबह पहाड़ी से गिर रहे पत्थरों की चपेट में आने से जीजा-साला की मौत हो गई। मृतकों की पहचान ईशान (26) पुत्र सुशील शर्मा निवासी सैनी विहार, बलटाना व सुनील कुमार (42 वर्ष) पुत्र उत्तम चंद निवासी मनीमाजरा के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

सुनील होमगार्ड में बतौर हैड कांस्टेबल मनीमाजरा थाने में तैनात था, जोकि मनीमाजरा के पिपली वाला टाउन के फौजी ढाबे वाली गली में किराए पर रहता था। हालांकि उनके साथ पर्यटक दल में उनके दो दोस्त भी साथ गए थे जोकि करीब 50 फुट आगेे होने के कारण हादसे में बाल बाल बच गए। उन्होंने हादसे की सूचना पुलिस के अलावा उनके घर पर दी। चारों लोग शुक्रवार को ही मनीमाजरा से किन्नौर घूमने निकले थे।

सुनील की तीन बेटियां हैं :
सुनील कुमार के मकान मालिक बलवीर ने बताया कि वह निहायत शरीफ इंसान था और सबसे मिल जुलकर रहता था। वह मूल रूप से हिमाचल का ही रहने वाला था। उसके तीन बेटियां हैं, जिसमें सबसे बड़ी परी 12 वर्ष की है, जबकि दो बेटियां (7) जुड़वां हैं। सुनील कुमार को एडवैंचर का शौक था। वह अक्सर साहसिक गतिविधियों में भाग लेता था। 

कल्पा से काजा की ओर जा रहे थे :
ईशान व सुनील कुमार बाइक (नं.-यू.पी. 16 बी.क्यू 5745) पर कल्पा से काजा की ओर जा रहे थे कि काशंग नाला के पास पहाड़ी से अचानक पत्थर गिरने लगे व उक्त दोनों बाइक सहित पत्थरों की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को अपने कब्जे में लिया। रविवार सुबह साढ़े सात बजे परिवार को हादसे की सूचना मिली, जिसके बाद मनीमाजरा व बलटाना दोनों जगह परिवारों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों के मुताबिक रिकांगपिओ पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

घरवालों ने मना किया था, जिद से गया :
ईशान के भाई ने बताया कि दोनों अपने दो अन्य दोस्तों के साथ दो मोटरसाइकिलों पर घूमने निकले थे कि हादसे का शिकार हो गए।

PunjabKesari

ईशान सैक्टर-22 में मोबाइल की दुकान करता था। उसने बताया कि ईशान को परिजनों ने न जाने के लिए कई बार मना किया, लेकिन वह जिद कर अपने जीजा के साथ घूमने निकल गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News