फरार एस.एच.ओ. राजबीर सिंह की तलाश में सी.बी.आई. की रेड जारी, परिजनों पर रखी जा रही नजर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 12:46 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): 10 हजार रिश्वत मांगने के मामले में फरार सैक्टर-31 थाने के एडीशनल एस.एच.ओ. राजबीर सिंह ने रिकॉर्डिंग में एस.एस.पी. का जिक्र भी किया है। रिकॉर्डिंग में एस.आई. ने शिकायतकर्त्ता से कह रहा है कि अब मैडम कहती हैं मैं एस.एस.पी. के पास नहीं गई, इसी करके। मैंने कहा इतने पैसे आए हैं। किसी से भी वैरीफिकेशन कर लेना और मैडम फिर कहे पचास-साठ भी थोड़े हैं। 

यह है मामला: 
शिकायतकर्त्ता सीता राम ने सी.बी.आई. को दी शिकायत में सैक्टर-31 थाना प्रभारी एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गुरजीत कौर और एडीशनल एस.एच.ओ. राजबीर सिंह पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए हैं। सीताराम ने शिकायत में कहा कि एस.आई. राजबीर ने कहा कि एस.एच.ओ. गुरजीत कौर सभी तीनों लड़कों से 15-15 हजार की मांग कर रही है जबकि एक लड़के से 20 हजार मांग रही है। पर्चा दर्ज होने के डर से हमने रुपए देने की हामी भर दी। इसके बाद एस.आई. उन्हें एस.एच.ओ. गुरजीत कौर के कमरे में ले गया। गुरजीत कौर ने कहा कि सभी तैयार हैं। तुम्हारी डन है ना। नहीं तो बच्चों के खिलाफ पर्चा कर दूंगी। 

सी.बी.आई. थाने से ले रही सी.सी.टी.वी. रिकॉर्डिंग  
सी.बी.आई. टीम अब मामले में सैक्टर-31 पुलिस स्टेशन में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की रिकॉर्डिंग हासिल कर रही है। इसमें पता चलेगा कि राजबीर सिंह ने चोरी के मामले में युवकों को कब बुलाया था। उन्हें थाने में कितने देर रखा। इसके अलावा थाना प्रभारी के सामने कितनी बार पेश किया। 25 दिसम्बर से लेकर रिश्वत लेने वाले दिन तक सी.सी.टी.वी. फुटेज ली जा रही है।  

अग्रिम जमानत याचिका दायर कर सकता है
चार दिन से फरार चल रहे सैक्टर-31 थाने के एडीशनल एस.एच.ओ. राजबीर सिंह की तलाश में सी.बी.आई. छापेमारी कर रही है। उसके परिजनों पर नजर रखी हुई है। सूत्रों की माने तो राजबीर सिंह जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर कर सकता है। वहीं, सी.बी.आई. को राजबीर के ठिकानों का पता चल चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Related News