टावर में चोरी करने गए चोर गाड़ी छोड़ हुए फरार

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 12:14 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : पुलिस स्टेशन सोहाना अधीन आते क्षेत्र गांव गीगेमाजरा में एक मोबाईल फोन कंपनी के टावर से चोरी होते उस समय बच गई जब अचानक सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंच गया। चोर उस सिक्योरिटी गार्ड को देख कर अपनी गाड़ी वहीं छोड़ कर फरार हो गए। गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी जिस दौरान सोहाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी बरामद कर ली है तथा चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

एस.एच.ओ. सोहाना दलजीत सिंह ने इस बात की पुष्टि की है। प्राप्त जानकारी मुताबिक गांव गीगेमाजरा में किसी कंपनी का टावर लगा हुआ है जिस पर मलकीत सिंह सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर तैनात है। मलकीत सिंह ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि वह जब अपनी डयूटी करने के लिए टावर पर पहुंचा तो देखा कि टावर से कुछ लोग तोड़ फोड़ करने में जुटे हुए हैं। उसने शोर मचाया तो वे मौके से फरार हो गये। 

उसने बताया कि चोर जाते जाते अपनी सिक्योरिटी कार वहीं छोड़ कर फरार हो गये। गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है तथा पुलिस स्टेशन सोहाना में अज्ञात चोरों खिलाफ आई.पी.सी. की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो सोहाना पुलिस ने उन चोरों को भी पकड़ लिया है लेकिन फिलहाल किसी अधिकारी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News