पैसे बाहर गिरे होने का झांसा दे उड़ाया बैग

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 07:35 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-22 अरोमा होटल के बाहर कार में बैठे व्यक्ति और सैक्टर-8 की पार्किग में कार में बैठे ड्राइवर को नकदी बाहर गिरने होने का झांसा देकर दो युवक बैग और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। 

 

सैक्टर-8 की पार्किंग में गाड़ी से चोरी हुई बैग नीलम थिएटर के पीछे स्कूटर में मिला। बैग में लैपटॉप और जरूरी सामान था। वहीं अरोमा होटल के बाहर से गाड़ी से चोरी हुए बैग में मोबाइल, 8500 रुपए और जरूरी सामान था। सैक्टर-3 और 17 थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है और सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है। 

 

पहली वारदात अरोमा होटल के बाहर बुधवार को हुई। मोहाली फेज-71 निवासी लवलीन कौर ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह बुधवार को पिता ओर साढ़े चार साल के बेटे के साथ सैक्टर-22 स्थित अरोमा होटल आई थी। उनके पिता गाड़ी में बैठे थे और वह बेटे को टॉयलैट करवाने होटल में गई थी। इस दौरान दो युवक आए और उन्होंने कार में बैठे व्यक्ति को गाड़ी के बाहर रुपए गिरे होने की जानकारी दी। 

 

कार में बैठा व्यक्ति बाहर आया तो इसी बीच युवकों ने गाड़ी में रखा बैग चुरा लिया। लवलीन कौर ने वापस आकर गाड़ी में पर्स गायब देखा तो सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। लवलीन कौर ने बताया कि चोरी पर्स में आईफोन, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, लाइसैंस, ए.टी.एम. और 8500 रुपए थे। पुलिस ने पर्स चुराने वालों पर केस दर्ज कर लिया है। 

 

दूसरी वारदात सैक्टर-8 में हुई। सैक्टर-8 निवासी संदीप भाटिया ने पुलिस ने बताया कि वह देहरादून से सैक्टर-8 स्थित आफिस आया था और उनके ड्राइवर ने गाड़ी नीचे खड़ी की। इस दौरान जब वह गाड़ी में बैग लेने वापस आए तो बैग गायब था। पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर छानबीन  की तो हैड कांस्टेबल रामपाल ने कहा कि उनका बैग नीलम थिएटर के पीछे स्कूटर पर पड़ा है। 

 

जब वह मौके पर गए तो बैग से लैपटॉप और कीमती सामान गायब था। पुलिस ने जानकारी मिलने पर पार्किंग में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे जांचे तो पता चला कि दो युवक गाड़ी ड्राइवर को चकमा देकर बैग चुरा ले गए। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News