लव-सेक्स और धोखे का शिकार हुई ये युवती, पढ़ें क्या है मामला...

Monday, Aug 26, 2019 - 08:57 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : पंचकूला की रहने वाली युवती से एक व्यक्ति ने फोन पर दोस्ती की। इसके बाद मंदिर में शादी भी की और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर फरार हो गया। सैक्टर-5 थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसकी दोस्ती फोन के जरिये एम.पी. के मुरैना निवासी रामजीत सिंह से हुई थी। 

आरोपी पंचकूला स्थित उसके घर पर आ गया और नौकरी करने लगा। दोस्ती के नाते उसने भी उसे घर पर रहने दिया। इसके बाद आरोपी ने युवती को शादी का आफर दिया। युवती ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने रामजीत सिंह से पूछा कि उसके घर मेंं कौन-कौन हैं। उसने बताया कि वह अविवाहित है। इसके बाद युवती के परिजन शादी के लिए मान गए।

मंदिर में की शादी :
दोनों ने कालका में मंदिर में शादी कर ली। आरोपी ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी पंचकूला में ही नौकरी करने लगा। शादी के कुछ समय बाद आरोपी ने कहा कि उसकी मां की तबीयत खराब है इसलिए उसे जाना पड़ेगा। 

जब युवती ने उसके चलने को कहा तो उसने मना कर दिया लेकिन युवती के जिद करने पर वह उसे अपने साथ मुरैना ले गया। वहां जब दोनों स्टेशन पर उतरे तो आरोपी बिना उसे कुछ बताए वहां से गायब हो गया।

स्टेशन पर छोड़ गया :
युवती काफी देर तक आरोपी का इंतजार करती रही। जब आरोपी नहीं आया तो वह वापस अपने घर आ गई। युवती ने आरोपी को कई फोन किए। जब कोई जवाब नहीं मिला तो वह आरोपी के आधार कार्ड से उसके घर पहुंच गई। यहां उसे पता चला कि आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बाद युवती ने पुलिस मेंं शिकायत दर्ज करवाई।

Priyanka rana

Advertising