‘आप’ विधायक अरोड़ा ने की नई शुरूआत, नहीं लेंगे सत्र भत्ता

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 12:53 PM (IST)

चंडीगढ़(शर्मा) : आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और विधायक अमन अरोड़ा ने राजनीति में एक नई शुरूआत करते हुए पंजाब विधानसभा के शीतकालीन सत्र को पैसे की बर्बादी करार देकर सत्र दौरान बनते टी.ए. /डी.ए. और अन्य भत्ते न लेने का फैसला किया है। अमन अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने विधानसभा स्पीकर राणा के.पी. सिंह को पत्र लिखकर यह जानकारी दे दी है। 

अरोड़ा ने कहा कि 11 मिनट दिवंगत शख्सियतों को श्रद्धांजलि देकर सत्र उठा दिया गया, जो कि कंगाली की कगार पर खड़े पंजाब के साथ बेहद भद्दा मजाक है। अरोड़ा ने लिखा कि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने खुद कहा था कि एक दिन का सत्र चलाने पर 70 लाख रुपए खर्च होते हैं। ऐसे में लोगों के खजाने के 70 लाख रुपए पानी में बहाने के लिए जिम्मेदार कौन है? उन्होंने स्पीकर को अपील करते हुए कहा कि आने वाले सत्रों के लिए अनिवार्य करें कि सत्र के पहले दिन श्रद्धांजलियों के बाद लोगों के मसले विचारने के लिए बैठक हो। यदि इस तरह श्रद्धांजलियां हुआ करेंगी तो वह उस दिन के भत्ते नहीं लेंगे।

सरकारी सरप्रस्ती में हजारों करोड़ माफिया की जेबों में जा रहे :
उन्होंने आगे लिखा कि आज अढ़ाई लाख करोड़ के कर्जे तले पंजाब कंगाली के कगार पर खड़ा है, कर्ज माफी का इंतजार करते किसान आत्महत्या कर रहे हैं। नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं, इंडस्ट्री और व्यापार मंदहाल है। हर तरफ माफिया राज चल रहा है। पंजाब को मंदहाली से निकालने के लिए सरकार योजना का ब्लूप्रिंट देने में भी असफल रही है, जिसके चलते आज भी हजारों करोड़ रुपए सरकारी सरप्रस्ती में माफिया की जेबों में जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News