घर के सामने ही स्कूल बस ने कुचला डेढ़ वर्षीय मासूम, मौत

Tuesday, Oct 15, 2019 - 01:32 PM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): बिशनपुरा क्षेत्र में एक निजी स्कूल बस की चपेट में आकर डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। हादसा घर के सामने ही सड़क पर हुआ। मृतक बच्चे की पहचान पिआनश पुत्र संजय कुमार निवासी 573 बिशनपुरा के रूप में हुई है। हादसे के बाद आरोपी चालक बस सहित मौके से फरार हो गया। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता लड़का था, जो तीन लड़कियां के बाद हुआ था। 

 

तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत के साथ परिवार सहित पूरे मोहल्ले में शोक की लहर फैल गई है। जांच अफसर ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि आज सुबह तकरीबन साढ़े आठ बजे पिआनश की मां दुकान में से कुछ लेने के लिए गई थी। उसके पीछे पिआनश भी बाहर भी निकल गया जिस बारे उसकी मां को भनक नहीं लगी। घर के सामने गली में पिआनश वहां से गुजर रही एक निजी स्कूल की बस की चपेट में आ गया। 

 

हादसे में पिआनश गंभीर रूप में घायल हो गया था जिसको पहले जीरकपुर के निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां से उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए चंडीगढ़ स्थित पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। पी.जी.आई. में आज बाद दोपहर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।  पुलिस ने मृतक के चाचा नरेश कुमार के बयान पर अज्ञात बस चालक खिलाफ केस दर्ज दर आगामी कर्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चे के शव का कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

pooja verma

Advertising