शहर में नहीं थम रहा सड़क हादसों का दौर, रोड एक्सिडेंट में एक और ने गंवाई जान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 08:19 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप): शहर में रोड एक्सिडेंट में मौत का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बीते दो दिन में शहर में हुए सड़क हादसों में 6 से 7 लोगों की जान चली गई, लेकिन वाबजूद इसके अभी भी ऐसे हादसे थम नहीं रहे हैं। मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा प्रैस लाइट प्वाइंट पर हुआ। मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस तलाश में लगी है। 

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान ढकौली निवासी ब्रायन दत्त के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक मृतक हॉटमीलियन में नौकरी करता था। सैक्टर-3 थाने में तैनात हैड कांस्टेबल संतोष ने बताया कि वह मंगलवार रात  को गश्त कर रहा था। ड्यूटी के दौरान प्रैस लाइट प्वाइंट के पास उसे एक बाइक सवार व्यक्ति सड़क पर लहुलुहान हालत में मिला। कांस्टेबल ने तुरंत घटना की सूचना पी.सी.आर. को दी। इसके बाद घायल को पी.जी.आई. में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
पुलिस ने परिजनों को सूचित किया व परिजनों ने पी.जी.आई. पहुंचकर ब्रायन दत्त की पहचान की। पुलिस ने जांच में पाया कि अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी थी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस जांच में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News