एयरफोर्स कर्मी से ट्रॉली बैग व राहगीर से मोबाइल फोन छीना

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 10:08 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): कालीबाड़ी लाइट प्वाइंट पर एयरफोर्स कर्मी से बाइक सवार तीन युवक ट्रॉली बैग और मलोया बस स्टॉप पर राहगीर से तीन युवक मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। स्नैचिंग की सूचना मिलते ही पी.सी.आर. और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शिकायतकर्ताओं के बयान दर्ज कर स्नैचरों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की, लेकिन पुलिस स्नैचरों को पकडऩे में कामयाब नहीं हो सकी। 

सैक्टर 31 और मलोया थाना पुलिसने स्नैचिंग का मामला दर्ज कर लिया है। एयरफोर्स कर्मी राहुल सिंह राजवंत ने पुलिस को बताया कि  रात को अढ़ाई बजे वह बस से घर जाने के लिए कालीबाड़ी लाइट प्वाइंट पर उतरा था। वह खड़ा ही था कि इतने में बाइक सवार तीन युवक आए और उससे मारपीट कर उसका ट्रॉली बैग छीनकर फरार हो गए। उसने स्नैचरों को पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वे भागने में सफल हो गए। 

उन्होंने बताया कि अंधेरे के कारण वह आरोपियों की बाइक का नंबर नोट नहीं कर सका। वहीं मोहाली स्थित खरड़ निवासी प्रिंस गुरु ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार को किसी काम से मलोया आया था। जब वह बस स्टॉप के पास पहुंचा तो पीछे से पैदल तीन युवक आए और उससे मारपीट कर मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News