नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से रेप

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 10:27 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज) : हिमाचल की युवती को नौकरी लगवाने का झांसा देकर चंडीगढ़ में लाकर एक व्यक्ति ने उससे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर सैक्टर-36 थाना पुलिस की महिला जांच अधिकारी ने आरोपी को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी हरीश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 


पीड़िता की शिकायत के अनुसार आरोपी 36 वर्षीय हरीश का उससे एक जानकार के माध्यम से परिचय हुआ था। हरीश ने कहा कि उसकी नौकरी देने वालों से अच्छी जान-पहचान है, उसकी नौकरी भी लगवा देगा। कई बार नौकरी के बारे में बातचीत होने के बाद आरोपी ने युवती को मिलने बुला लिया। इस बीच आरोपी युवती को लेकर चंडीगढ़ सैक्टर-43 आया और फिर वहां से बलौंगी स्थित एक कमरे में लेकर गया। 


पोक्सो एक्ट में सात वर्ष की सजा काट चुका आरोपित 
महिला जांच अधिकारी एस.आई. मिनी भारद्वाज की पड़ताल में सामने आया कि आरोपी हरीश पहले भी हिमाचल की जेल में सात साल सजा काट चुका है। छह महीने पहले ही जेल से बाहर आने वाले हरीश ने नौकरी का झांसा देकर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी भी हिमाचल का रहने वाला है और वह बलौंगी में किराए के मकान में रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News