बाप की शर्मनाक करतूत, 20 हजार में तय कर दी मासूम बेटी की कीमत

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2017 - 08:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (रोहिला): आज एक ऐसा मामला सामने आया जिसने बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। एक बाप ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची को बेचने के लिए उसकी बोली लगा दी। घटना शनिवार सैक्टर-26 की है। आरोपी बेटी को बेचने के लिए लोगों से संपर्क कर रहा था। इस दौरान किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 
सैक्टर-26 थाने से सब इंस्पैक्टर रमेश चंद्र, हैड कांस्टेबल यशपाल सिंह और महिला कांस्टेबल सुमन मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को कब्जे में लिया और आरोपी पिता को थाने ले आए। पुलिस ने तुरंत 181 वूमैन एंड चाइल्ड हैल्पलाइन को फोन कर मामले की जानकारी दी। टीम वहां पहुंची और बच्ची का मैडीकल करवाकर आशियाना में छोड़ दिया। 
वहीं पुलिस जांच में सामने आया कि बच्ची का पिता वारदात के समय नशे में था। पुलिस ने डी.डी.आर. दर्ज कर आरोपी से पूछताछ में लगी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने ज्यादा नशा किया था जिसके चलते वह ठीक से जवाब नहीं दे पा रहा है। 181 हैल्पलाइन से मिली जानकारी के अनुसार सैक्टर-26 पुलिस कंट्रोल रूम से कॉल आया। उन्होंने दो साल की बच्ची को उसके पिता द्वारा बेचे जाने के मामले के बारे में बताया। टीम पुलिस थाने पहुंची और बच्ची को कब्जे में ले लिया। बच्ची का बाप नशे में धुत था। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह व्यक्ति नशे की हालत में सैक्टर-26 पुलिस लाइन से गुजर रहा था, तो उसने वहां चौकीदार से बच्ची को 20 हजार में बेचने की बात कही। चौकीदार ने इसकी सूचना सैक्टर-26 पुलिस थाने में दी। 

आजमगढ़ का रहने वाला है आरोपी...
आरोपी यू.पी. के आजमगढ़ का रहने वाला और दो दिन पहले ही वह यहां आया है। पुलिस आरोपी पिता से बच्ची की मां के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बच्ची की मां दो महीने ही मौत हो गई है। जब बच्ची के दादा-दादी और नाना-नानी के बारे में पूछा गया तब भी उसका यही जवाब था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News