लालड़ू से छीनी कार अंबाला के गांव घेल से हुई बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 12:20 AM (IST)

लालड़ू, (गुरप्रीत ): अम्बाला-चंडीगढ़ हाईवे पर लालड़ू  नजदीक झरमल नदी के पुल के पास से तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में छीनी गई कार को पुलिस ने अंबाला शहर की सब्जी मंडी नजदीक से गांव घेल की सुनसान जगह से बरामद की है।  

 


मामले की जांच कर रहे सब-इंस्पैक्टर दिलबाग सिंह ने बताया कि विक्रांत सिंह निवासी गांव आडलपुर जिला महेन्द्रगढ़ हरियाणा अपने दोस्त प्रदीप  और संदीप के साथ 30 जनवरी को महेंद्रगढ़ से चंडीगढ़ जा रहा था, जब वह उसी दिन रात को आठ बजे लालड़ू नजदीक झरमल नदी के पास पेशाब करने के लिए कार से नीचे उतरे तो तीन युवकों ने  उससे टोल प्लाजा दप्पर तक लिफ्ट मांगी परन्तु जब उसने ले जाने से मना किया तो अज्ञात युवकों ने उससे कार की चाबी छीन ली और कार ले कर फरार हो गए।

पुलिस ने धारा 379 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और जांच की जा रही थी, जांच दौरान सी.सी.टी.वी कैमरों की फुटेज से पता लगा कि छीनी गई कार टी-प्वाइंट लैहली से वापस अम्बाला की तरफ गई है, जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। जिसके चलते उक्त छीनी गई कार अंबाला सब्जी मंडी नजदीक पड़ते गांव घेल में खड़ी मिली। जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News