आक्सीजन कंसेट्रेटस सप्लाई करने के नाम पर 98 हजार 800 की ठगी

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 12:33 PM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। आक्सीजन कंसेट्रेटस सप्लाई करने के नाम पर भोपाल की एक कंपनी ने इंडस्ट्रियल एरिया फेस एक सिथत आस्टिन अनेलयटिक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर से 98 हजार 800 रुपये की ठगी कर ली। रुपये ट्रंासफर करवाने के नाम पर न तो सामान सप्लाई किया और अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया। उक्त कंपनी डायरैक्टर कोनार्क भारद्वाज ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने जांच के बाद ठगी करने वाली अज्ञात कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
शिकायतकर्ता कोनार्क भारद्वाज ने पुलिस को दी शिकयत में बताया कि उसकी इंडस्ट्रियल एरिया फेस एक सिथत आस्टिन अनेलयटिक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। उन्होंने गर्वमेंट ई मार्केटस गु्रप में आक्सीजन कंसेट्रेटस मंगाने के लिए भोपाल की वाहेगुरू मेडिकल कंपनी से संपर्क किया था। दस आक्सीजन कंसेट्रेटस भेजने के लिए कंपनी के अधिकारी किशोर ने पांच लाख 48 हजार रुपये की मांग की थी।

 

उन्होंने एडवास में दो लाख रुपये टंासफर करवाने के लिए कहा था। उन्होंने किशोर के बताए हुए अकांउट नं पर पचास हजार और 48 हजार 800 रुपये ट्रांसफर कर दिए। उसके बाद किशोर ने फोन बंद कर लिया। उन्होनें जानकारी से कंपनी के एड्रेस पर भेजा तो वहा कुछ नहीं मिला। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ठगी मारने वाले आरोपी को अकाउंट नंबर की मदद से तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News